Kaimur Road Accident: बिहार के कैमूर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक शराब तस्कर बताया जा रहा है. मृतक रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के पड़री गांव का सतीश कुमार बताया जा रहा. ये घटना दुर्गावती थाना क्षेत्र के कुलहड़िया मोड के पास हुआ. मृतक अपनी कार में अवैध तरीके से उत्तर प्रदेश से शराब लेकर आ रहा था. कैमूर में शराब लेकर प्रवेश करने के दौरान उसकी कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे कार में सवार तस्कर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. आसपास के ग्रामीणों द्वारा इसकी जानकारी एनएचएआई को दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर पहुंची एनएचएआई क्रेन के माध्यम से कार को ट्रक से बाहर निकाला और उसके चालक को बाहर निकालते हुए दुर्गावती थाना पहुंचाया गया. जहां दुर्गावती पुलिस कागजी कार्रवाई करते हुए शब को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दी. 


ये भी पढ़ें- कैदी की मौत पर बिहार में जमकर बवाल, पथराव में थाना प्रभारी सहित 3 पुलिसकर्मी घायल


जानकारी देते हुए परिजन ने बताया दुर्गावती पुलिस द्वारा सूचना मिला की एक कार कुलड़िया मोड़ के पास ट्रक में टकरा गई है जिससे कार सवार सतीश कुमार की घटना स्थल पर मौत हो गई है. उनके कार से पुलिस ने शराबी बरामद किया है. हम लोग दुर्गावती थाना पहुंचकर कागजी कार्यवाही पूरा करते हुए शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ लेकर आए हुए हैं.


ये भी पढ़ें- Jehanabad News: सदर अस्पताल में मोतियाबिंद ऑपरेशन के बाद मरीजों का फर्श पर लेटाया, नहीं मिला बेड


भभुआ डीएसपी मुख्यालय साकेत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया ग्रामीणों द्वारा सूचना मिला था कुलड़िया मोड़ के पास कार और ट्रक की टक्कर हो गई है और चालक उसी में फंसा हुआ है. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचा गया और एनएचएआई के मदद से ट्रेन के द्वारा कार को ट्रक से बाहर निकाला गया. जब तक चालक को निकाला जाता तब तक चालक की मौत हो चुकी थी. उसके पास मौजूद रहकर कागजातों के आधार पर उसकी पहचान करते हुए शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया गया है.