Bihar Road Accident: बिहार के कटिहार से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां पर अज्ञात वाहन की चपेट आने से एक ही बाइक पर सवार 3 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. तीनों मृतक बरारी थाना क्षेत्र के बड़ी भैंसदीरा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. ये दर्दनाक हादसा कोढ़ा थाना क्षेत्र के डुम्मर पुल के पास हुआ. वहीं दूसरी ओर मुजफ्फरपुर में एक बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. ये घटना मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मुख्य मार्ग एनएच-28 पर हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस ने राहगीरों के साथ मिलकर सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला. इस हादसे में बस चालक की मौत हो गई है. जबकि बस बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई. जानकारी के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस चालक का शव केबिन में ही फंस गया था. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसके शव को बाहर निकाला. वहीं जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


ये भी पढ़ें- दिल्ली से मजदूरी करके लौट रहे युवक की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस


दूसरी ओर कटिहार में एक बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे बाइक पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों बाइक से गेड़ाबाड़ी की तरफ जा रहे थे. अचानक सामने से आई चार पहिया गाड़ी को देखकर बाइक चालक घबरा गया और अपना बैलेंस खो बैठा. जब तक वह संभल पाता तब तक बाइक अज्ञात गाड़ी की चपेट में आ गई. 


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: मुंगेर में ITC कर्मी की गोली मारकर हत्या, घर से ड्यूटी जा रहा था मृतक


टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों बाइक सवार दूर जा गिरे. जानकारी के मुताबिक, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.