बिहटा: Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है. ताजा मामला बिहटा थाना क्षेत्र के हमारा गांव का है. जहां देर रात अपने दरवाजे पर बैठे जमीन कारोबारियों को बाइक सवार दो अपराधियों ने एक के बाद एक दर्जनों गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं इस गोलीबारी में जमीन कारोबारी के नतनी को भी गोली लगी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की गोलीबारी की. घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा घायल को उठाकर बिहटा के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर स्थानीय लोगों ने गुस्सा निकाला और पुलिस गाड़ी को पूरी तरह क्षतिग्रस्त करते हुए पुलिस को भी घटनास्थल से खदेड़ दिया. बाद में दानापुर एसपी और आधा दर्जन थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों के गुस्से को शांत कराने की कोशिश की पर लोग शांत नहीं हुए. लोग इस बात से आक्रोशित थे कि गोली लगने के बाद पुलिस को सूचना दी गई पर पुलिस काफी देर से आए. वहीं लोग वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे. बताया जा रहा है पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराना चाह रही थी, पर स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की कर शव को अस्पताल से लेकर भाग गए और बीच सड़क पर रखकर आगजनी का टायर जलाकर हंगामा करने लगे.


हंगामे को शांत कराने पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने अपना आक्रोश दिखाया और मौके से उन्हें खदेड़ दिया. घटनास्थल पर परिजन से मिलने पहुंचे बीजेपी एमएलसी जीवन कुमार ने पुलिस पर सवालिया निशान उठाते हुए मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही और 24 घंटा के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी करने की प्रशासन से अपील की. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस मीडिया से कुछ बोलने से बचती रही. वहीं बिहटा कि प्रशिक्षु डीएसपी डॉ अनु कुमारी ने बताया एक जमीन कारोबारी को अपराधियों ने गोली मारी है. जिससे उनकी मृत्यु हो गई है बाकी मामले की अनुसंधान की जा रही है.


इनपुट- इश्तियाक खान


ये भी पढ़ें- आने वाले दिनों में लालू और नीतीश के साथ मिलकर करेंगे भाजपा की 'सर्जरी'- तेजस्वी