Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में दो बाईक की भीषण टक्कर में वैशाली सांसद वीणा देवी के बेटे सहित में 5 घायल हो गए. सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है. सांसद वीणा देवी के बेटे राहुल सिंह (40) बाइक से अपने गांव जा रहे थे. रास्ते में सामने से आ रही बाइक से उनकी बाइक टकरा गई. टक्कर बहुत जोरदार थी, दोनों बाइकों में सवार लोग सड़क से उछलकर दूर जा गिरे. हादसे में सांसद पुत्र की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. जिनका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ये घटना मनिकपुर-पारु रोड की है. एक बाइक से सांसद वीणा देवी के 40 वर्षीय बेटे राहुल सिंह उर्फ छोटू अपने गांव जा रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही दूसरी बाइक से आमने-सामने टक्कर हो गई. दूसरी बाइक सवारों की पहचान पारु थाना के बहदीनपुर निवासी फूल मुहम्मद के पुत्र मोहम्मद इलियास (25), इलियास की पत्नी रिजवाना खातून (22) बेटी जैनब खातून (6) और बेटा मोहम्मद साकिब (2 ) के रूप में हुई है. 


ये भी पढ़ें- Bihar News: भागलपुर में हिंसा भड़काने की कोशिश, दो समुदायों में हिंसक झड़प, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात


सरैया थाना प्रभारी जय प्रकाश सिंह ने बताया कि मानिकपुर के पास दो मोटरसाइकिल के आमने-सामने की टक्कर हुई. जिसमें दोनों बाइक पर सवार लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं. एक बाइक पर सांसद पुत्र सवार थे, तो दूसरी बाइक पर एक मुस्लिम परिवार सवार था. सभी घायलों को इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल भेजा गया है.


रिपोर्ट - मणितोष कुमार