Bokaro Crime News: झारखंड के बोकारो में बेखौफ अपराधियों द्वारा लगातार घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. जिले में पिछले दो दिनों के अंदर विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार 3 शव मिलने से सनसनी मच गई है. आज (गुरुवार, 27 जून) भी सेक्टर 2A में एक अज्ञात युवक का शव मिला. पुलिस ने यहां स्थित हाई स्कूल के मैदान से एक व्यक्ति का शव बरामद किया है. शव बरामद होने से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. जानकारी के मुताबिक, शव की हालत काफी खराब है. मृतक की पहचान छिपाने के लिए अपराधियों ने सिर को पत्थर से बुरी तरह कुचल दिया है. शव देखकर आशंका जताई जा रही है कि पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. सिटी थाना प्रभारी सुदामा दास ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. आसपास मे लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है. उधर  पेटरवार थाना में पुलिस कस्टडी में मौत मामले में बोकारो उपायुक्त ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए है. अपर समाहर्ता और बेरमो एसडीओ के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया गया है. इससे पहले बेरमो एसडीओ और एसडीपीओ के साथ साथ स्थानीय जनप्रतिनिधियों की बैठक पेटरवार में हुई जहां मृतक ज्ञान करमाली के परिवार को मुआवजा के तौर पर एक लाख रुपए दिए गए साथ ही अन्य सरकारी लाभ देने की बात कही गई.


ये भी पढ़ें- Banka: कमर से कट्टा निकालकर बीच सड़क पर जबरन महिला टीचर की भरने लगा मांग, वीडियो वायरल


बता दें कि पेटरवार थाना क्षेत्र अंतर्गत अंगवाली के ज्ञान करमाली को पेटरवार थाना पुलिस ने 5 दिन पहले ही घर से एक बच्ची को अपहरण करने के मामले में हिरासत में लेकर पेटरवार पुलिस थाना ले आई थी. थाने में पूछताछ के दरमियान 25 जून को पुलिस हिरासत में उसकी मौत हो गई. पेटरवार थाने में परिजनों ने हंगामा किया जिसके बाद प्रशासन की आला अधिकारियों तक बात पहुंची. मुवावजे को लेकर आला अधिकारियों के साथ बैठक की गई. मुवावजे के साथ सरकारी नौकरी देने को लेकर परिजन अड़े रहे.पेटरवार वन सभागार में बेरमो एस डी एम अशोक कुमार के नेतृत्व में वार्ता की गई. मृतक के परिजनों की मांग थी की सरकारी नौकरी के साथ मुआवजा मिले. जिसमे मुआवजा दिया गया. वही बोकारो उपायुक्त ने पूरे मामले की जांच की बात कही है.