Patna: बिहार के गया जिले में मानवता एक बार फिर से शर्मसार हो गई है. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई. इस घटना को लेकर पुलिस जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के केंदुआडीह गांव की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


किशोरी सोमवार की शाम किसी काम से खेत पर गई थी, लेकिन फिर गायब हो गई. मंगलवार की सुबह उसका अर्धनग्न शव मिला था. स्थानीय पुलिस को शक है कि किसी ने उसका यौन उत्पीड़न किया और फिर उसकी हत्या कर दी.''


पुलिस ने जारी किया बयान


बाराचट्टी पुलिस स्टेशन के एसएचओ राम लखन ने कहा, "जांच के दौरान प्रतीत हुआ कि पीड़िता को गियोटामा गांव में विकास कुमार नाम के युवक के साथ देखा गया था. परिवार के लोग उसके घर गए, लेकिन वह मौजूद नहीं था. पीड़िता के पिता ने विकास कुमार के खिलाफ एक आवेदन दिया है. हमने अपहरण, दुष्कर्म और हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है."


उन्होंने कहा, "पीड़िता के परिवार के सदस्यों और अन्य रिश्तेदारों ने उसकी तलाश की और वे उसके गांव से दो किमी दूर एक कृषि क्षेत्र में उसका शव पाने में कामयाब रहे." उन्होंने कहा, "हम आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रहे हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.


(इनपुट एजेंसी के साथ)