Minor Student Thrashed: स्कूल शिक्षा का मंदिर होता है. इस मंदिर में अभिभावक अपने बच्चों को शिक्षा ग्रहण करने के लिए भेजते हैं. लेकिन बिहार के पूर्वी चंपारण जिले का एक ऐसा स्कूल है जहां से एक ऐसी दिल को दहला देने वाली घटना की खबर आ रही है जिसे सुनकर आपका भी कलेजा कांप जाएगा. दरअसल यहां एक स्कूल में शिक्षक की हैवानियत एक मासूम पर इस कदर कहर बनकर बरपा की बच्चा मौत के मुंह में जा पहुंचा. हालांकि अभी बच्चा सुरक्षित है लेकिन शिक्षक की हैवानियत की कहानी आपका रूह कंपा देने के लिए काफी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना बिहार के पूर्वी चम्पारण (मोतिहारी) की है. बता दें कि यहां एक मासूम को पहले तो शिक्षक ने पीटा फिर उसे करेंट के झटके दिए और इससे भी मन नहीं भरा तो उस मासूम सी नन्ही जान को दो मंजिला स्कूल भवन के छत से नीचे फेंक दिया. शिक्षक के दरिंदगी की यह कहानी आपको अंदर तक दहला देगी. 


बता दें कि जख्मी मासूम को इलाज के लिए कल्याणपुर पीएचसी लाया गया और फिर वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया. हैवानियत का यह घिनौना खेल कल्याणपुर के बाकरपुर स्थित प्रीतम-प्रीत पब्लिक स्कूल के शिक्षक ने खेला है. इस घटना को जिसने भी सुना वह अंदर तक कांप गया. 


ये भी पढ़ें- जयनगर के युवक का चेन्नई सेंट्रल में मर्डर, तमिलनाडु पुलिस शव लेकर गांव पहुंची तो मचा कोहराम


हालांकि घटना के तुरंत बाद मासूम के पिता चंद्रभूषण यादव पुलिस स्टेशन पहुंचे और उन्होंने इस घटना की जानकारी देते हुए स्कूल प्रशासन और शिक्षक के खिलाफ आवेदन दिया और फिर पुलिस ने इस आवेदन को देखते हुए तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. हालांकि इस पूरी घटना के आलोक में आने के बाद से ही स्कूव का प्रिंसिपल सुमन कुमार चौरसिया वहां मौका-ए-वारदात से फरार हो गया है. 


अब जानकारी के अनुसार बता दें कि छह वर्षीय मासूम बच्चे को बेहतर इलाज के बाद मोतिहारी सदर अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. इसके साथ ही डॉक्टर की सलाह पर अब बच्चे को आराम की हालत में रखा गया है.