Bihar Crime News: बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांड़व जारी है. प्रदेश में कोई भी कहीं भी खुद को सुरक्षित नहीं समझ रहा है. ताजा मामला कैमूर जिले से सामने आया है. यहां कुदरा थाना क्षेत्र के सकरी के पास एनएच 2 पर बदमाशों ने बाइक सवार दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया. दोनों गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, दोनों घायल कुदरा थाना क्षेत्र के लालापुर से सासाराम जा रहे थे तभी बाइक सवार 3 अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. दोनों घायलों का सीएचसी कुदरा में चिकित्सको द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सूचना मिलते ही कुदरा पुलिस अस्पताल पहुंचकर घायलों का बयान लेकर जांच में जुटी हुई है. घायलों की पहचान कुदरा थाना क्षेत्र के लालापुर गांव निवासी सलमान राइन और रोशन राइन के रूप में हुई है. सलमान ने जानकारी दी कि हम लोग सासाराम की तरफ जा रहे थे, तभी सकरी के पास नेशनल हाईवे नंबर-2 पर बाइक सवार 3 अपराधियों ने हम लोगों को ऊपर फायरिंग, जिसमें हम दोनों लोगों को गोली लगी है. हम लोग गाड़ी घुमा कर अस्पताल आए और वह लोग गोली मारने के बाद सीधे सासाराम की तरफ भाग निकले.


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: पंचायत के बहाने बुलाकर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, 5 आरोपी गिरफ्तार


डॉ उपेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया गोली लगे हुए दो लोग आए हुए थे. जिसमें एक पर गोली के तीन निशान और एक पर एक निशान पाए गए हैं. दोनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया गया है . एक्स-रे रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर होगा कि कितनी गोलियां लगी हैं और कोई गोली शरीर में फंसी तो नहीं है. फिलहाल एक की स्थिति गंभीर थी और दूसरे की स्थिति सामान्य बनी थी.


ये भी पढ़ें- Jharkhand Crime: चाईबासा में नक्सलियों ने BSF के रिटायर्ड जवान को गोलियों से भूना


वहीं कुदरा थाना के एएसआई रामायण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि दो लोगों के जख्मी होने की सूचना कुदरा पुलिस को मिली थी. पुलिस अस्पताल पहुंची दोनों जख्मी का उपचार करके चिकित्सकों द्वारा सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया गया है. अभी जानकारी नहीं मिल सकी है कि जख्मी किन कारण से लोग हुए हैं. पुलिस जांच कर रही है.


रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल