गया: Bihar News: गया जिले के कोठी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक सरकारी स्कूल से नशीला पदार्थ बरामद किया गया है. बरामद डोडा लाखों रुपये की बताई जा रही है. बरामद किया गया मादक पदार्थ 60 बोरे में है जिसका वजन 1652 किलो बताया जा रहा है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. छापेमारी में एसएसबी और पुलिस की टीम शामिल थी. बताया जाता है कि कोठी थाना अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय बेंगादोहर से पुलिस और एसएसबी की टीम ने 60 बोरा डोडा को बरामद किया है. डोडा अफीम की फसल से तैयार किया जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कोठी थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र अंतर्गत बेंगादोहर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में एक व्यक्ति के द्वारा दर्जनों बोरी में कुछ संदिग्ध सामान रखा गया है. इसकी सूचना कोठी थाना की पुलिस को मिली. सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई. वहीं, कोठी थाना अध्यक्ष राजकुमार की नेतृत्व में उक्त सरकारी स्कूल में छापेमारी की गई. इस दौरान डोडा की भारी खेप देखकर पुलिस भी हैरान रह गई. एक के बाद एक 60 बोरे बरामद किए गए. कुल 1652 किलोग्राम डोडा बरामद किया गया है.


वहीं मौके से डोडा तस्कर शिवनंदन पासवान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस यह पता लग रही है कि इस नशीला पदार्थ के तस्करी में कौन-कौन लोग हैं. वहीं स्कूल परिसर तक मादक पदार्थ कैसे पहुंचा. पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि कहीं मादक पदार्थ की तस्करी के इस खेल में उक्त सरकारी विद्यालय के शिक्षकों की भी भूमिका तो नहीं है. इसकी जांच गंभीरता से की जा रही है. पुलिस विभिन्न पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है और मामले का पूरी तरह से खुलासे के लिए कार्रवाई कर रही है.


इनपुट- पुरषोत्तम कुमार


ये भी पढ़ें- Bihar Police: हाईटेक हुई बिहार पुलिस, ‘लोकस’ की मदद से करेंगे अपराध की मॉनिटरिंग