समस्तीपुर : बिहार से गांव के एक युवक की पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना गुरुवार देर रात की है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन में शुरू कर दी है. घटना को लेकर मृतक के पिता ने छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान लक्की के रूप में की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा के करनाल में मजदूरी करता था मृतक
जानाकारी के अनुसार रहीमाबाद का लक्की अपने परिवार के साथ हरियाणा के करनाल में मजदूरी करता था. बेगूसराय के खोदाबंदपुर का रहने वाला उसका फुफेरा भाई दीपक कुमार भी वहीं मजदूरी करता था. वहां दीपक को अपने फुफेरे भाई लक्की कुमार की पत्नी प्रियंका देवी से प्रेम हो गया. प्रेम इतना परवान चढ़ा कि दीपक अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया और कहीं दूसरी जगह रहने लगा. 


गुरुवार को समस्तीपुर पहुंचा था युवक
मृतक के पिता ने बताया कि लक्की अपने बच्चों को लेकर सोमवार को ताजपुर के रहीमाबाद पहुंचा था. इसके बाद उसने इस सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. लक्की के बड़े भाई पंकज ने बुधवार को फोन पर काफी समझा-बुझाकर दोनों प्रेमी-प्रेमिका को आने के लिए राजी किया था. जिसके बाद वह दोनों गुरुवार को समस्तीपुर पहुंचे थे. इसी बीच फोन पर दीपक के घरवाले को भी बुलाया गया घर बुलाया गया था.


महिला के पति लक्की कुमार गिरफ्तार
मामले को लेकर शुक्रवार को पंचायत होनी थी. इस बीच लक्की और उसके घरवालों ने बीते रात में दीपक की बुरी तरह पिटाई कर दी. पिटाई से वह बुरी तरह जख्मी हो गया. जिसके बाद देर रात उसकी मौत हो गयी. घटना की जानकारी दीपक के घरवालों को मिली तो इसकी सूचना बंगरा पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बंगरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने महिला के पति लक्की कुमार को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं अन्य फरार बताए जा रहे हैं.


यह भी पढ़े : सैकड़ों गांव को जोड़ने वाले पुल की हालत जर्जर, प्रशासन नहीं ले रहा कोई सुध