मुजफ्फरपुर: दहेज के दानवों का तांडव लगातार देखने, सुनने और पढ़ने को मिल रहा है. आए दिन ऐसी खबरें सुनने या पढ़ने को मिल जाती है जहां या तो दहेज के कारण नवविवाहिता आत्महत्या कर लेती हैं या उसे मौत के घाट उतार दिया जाता है. ऐसा ही एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आया है. इस घटना की सूचना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले के बरुराज थाना क्षेत्र के बबूरवन गांव में दहेज़ के लिए एक नवविवाहिता की हत्या कर ससुराल वालों ने शव को जलाने का प्रयास किया. इस बीच घटना की सूचना बरुराज थाने को दी गई. पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और अधजली हालत में शव को बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. इस हत्याकांड के बारे में जिसने भी सुना वह खौफजदा हो गया है. 


ये भी पढ़ें- दरभंगा में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े चार लोगों पर बरसाई गोलियां, 3 की मौत


आपको बता दें की महज डेढ़ महीने पहले उस्मा कुमारी उर्फ़ रीमा की शादी बबूरवन गांव के ही उमेश महतो से हुई थी. वहीं लड़की के परिजनों का कहना है की जब से शादी हुई तब से लगातार ससुराल वाले की तरफ से उससे अपने मायके से गाड़ी लाने को कहा जा रहा था. बता दें कि लड़की के ससुराल वाले लड़की के मायके वालों से गाड़ी की मांग भी कर रहे थे. दहेज में गाड़ी ना देने को लेकर हमेशा विवाद होता रहता था.


अब लड़की के परिवार वालों का कहना है कि लड़की के ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया और जैसे ही लड़की पक्ष के परिजनों को इसकी भनक लगी तो परिजन के रिश्तेदार सहित लड़के के दरवाजे पर पहुंच गए. तब तक घर वाले घर छोड़कर फरार हो चुके थे. वहीं बरुराज थाना की पुलिस ने बताया कि सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है, आधे जले शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 
(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)