Petrol Pump Loot: मुजफ्फरपुर जिला में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है. जिले में रोज कहीं न कहीं हत्या, लूट और छिनैती जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. अपराधियो के मन में पुलिस का डर कहीं नहीं दिख रहा है. पुलिस इतनी सक्रिय है कि बदमाश घटनाओं को अंजाम देते हैं और बड़े आराम से फरार हो जाते हैं. बाद में पुलिस सिर्फ मामले की जांच-जांच खेलती रहती है. ताजा मामला सरैया थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर से सामने आया है. यहां स्थित बाईक सवार अज्ञात अपराधियों हथियार के बल पर बीजेपी विधायक के पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पूरी घटना पंप पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आम्रपाली सर्विस स्टेशन पर सोमवार (4 सितंबर) की देर शाम बाईक सवार अज्ञात अपराधियों हथियार के बल पर लूट कि घटना को अंजाम दिया. पम्पकर्मियों के विरोध जताने पर फायरिंग करते हुए भाग निकले. इस दौरान एक अपराधी का पिस्टल भी पेट्रोल पम्प पर ही छूट गया. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस को मौके से एक खोखा भी बरामद हुआ है. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है. बताया जाता है कि अपाचे बाइक से आए तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर करीब 7,500 लूट लिए और फायर करते हुए बखरा की तरफ फरार हो गए.


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: आपसी विवाद में पड़ोसी ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती


नोजल मैन राजेश ने बताया कि अपराधी अंबारा की तरफ से आए थे. पंप के बीच वाले लेन में आने के बाद बाइक पर पीछे बैठा अपराधी हथियार के बल पर उसको कब्जे में लेकर पॉकेट से लगभग 7,500 रु लूट लिया. इसी बीच दूसरा अपराधी कैश काउंटर के भीतर बैठे मैनेजर मीनापुर निवासी मनीष सिंह पर बाहर से पिस्टल भिड़ा दिया. उसी समय अपराधी द्वारा अपने अन्य साथी को देखने के क्रम में मौका मिलते हीं मनीष सिंह ने भीतर से ही बाहर खड़े अपराधी के हाथ से पिस्टल छीन लिया तथा अपने बचाव को लेकर एक फायर कर दिया. जिससे अपराधी घबरा गए और बाइक पर बैठे तीसरे अपराधी के साथ दहशत फैलाने की नियत से फायर करते हुए बखरा की तरफ भाग गए.


ये भी पढ़ें- पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के रिश्तेदार को मारी गोली, अब तक दो गिरफ्तार


कैश काउंटर का गेट बंद होने के कारण बड़ी रकम लूट होने से बच गया. घटना की सूचना पर एसडीपीओ कुमार चंदन तथा थाना प्रभारी जयप्रकाश सिंह के साथ घटनास्थल पहुंच कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को भी देखा. वहीं पंप मैनेजर ने अपराधी से छीनी गई पिस्टल पुलिस को सौंप दिया. जांच में पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है. एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि सीसी टीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. अपराधियों की गिरफ्तारी की दिशा में करवाई जारी है. 


रिपोर्ट- मणितोष कुमार