मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा और जिले में लगातार बदमाशों का तांडव देखने को मिल रहा है. ताजा मामला अहियापुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक किराना व्यवसायी संजय चौधरी से पहले हथियार के बल पर 4 लाख रूपए लूट लिए और फिर पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया. उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. ये घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर इलाके में घटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


व्यवसायी संजय चौधरी बाजार समिति में पंकज किराना के नाम से होलसेल किराना का दुकान चलाते है और वो देर रात अपने बेटे के साथ अलग अलग गाड़ी से घर लौट रहे थे. बेटे के पास एक बैग में दुकान के 4 लाख रूपए थे,जिसे सहबाजपुर के निकट बदमाशो ने दोनों को रोका और उनके बेटे से बैग छिन लिया. उसके बाद संजय चौधरी के जेब से भी करीब 5 हजार छिन कर उनके सिर पर पिस्टल के बट से मारा और भाग गए. 


गंभीर चोट लगने से व्यवसायी संजय चौधरी वहीं बेहोश हो गए, जिन्हे इलाज के लिए SKMCH लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि उनके साथ पहले भी दो बार लूटपाट की घटना हो चुकी है और तीसरी बार लूट की वारादात में उनकी जान चली गई.


इस मामले को लेकर अहियापुर थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि 4 लाख लूट की बात सामने आई है, और पिस्टल के बट से मारा गया है, जिसकी वजह से व्यवसायी की मौत हो गई. पुलिस ने मामले की जांच में जुटे हुए हैं.