Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक आम के बाग में लड़की का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ये घटना कांटी थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव की है. आम के बगीचे में एक युवती की डेड बॉडी मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिय भेजा. मृतक युवती की पहचान रूपवारा की रहने वाली शबाना खातून के रूप में हुई है. मृतका के परिजनों ने रेप करके हत्या किए जाने की आशंका जताई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों का कहना है कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर फेक आईडी के जरिए शबाना का अश्लील वीडियो फैलाया जा रहा था. इसको लेकर करजा थाना में आवेदन भी दिया गया था. लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की. परिजनों ने बताया कि कल यानी रविवार (17 दिसंबर) की शाम को किसी ने फोन करके शबान को बुलाया था. उसके बाद वह गायब थी और आज उसकी डेड बॉडी आम के बगीचे में मिली है.


ये भी पढ़ें- बिहार में अपराधी बेलगाम! दूध लेकर घर लौट रहे किसान को मारी गोली, हालात गंभीर


वहीं इस मामले में कांटी थानेदार अरविंद प्रसाद ने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल डेडबॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह का पता चल सकेगा. उधर अहियापुर थाना क्षेत्र इलाके में एक युवक की डेडबॉडी मिली है. मृतक की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर ढाब निवासी 34 वर्षीय धर्मेंद्र सहनी के रूप में हुई है. युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई है. पुलिस ने मौके पर से हत्या में प्रयुक्त एक चाकू भी बरामद किया है.


रिपोर्ट - मणितोष कुमार