Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर में गोली बारी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है और शाम ढ़लते ही अपराधियों का तांडव शुरू हो जाता है. आज देर शाम मे एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक कपड़ा दुकानदार को गोली मार कर घायल कर दिया है. उसके बाद घायल कपड़ा दुकानदार को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ग्राहक बनकर अपराधी दुकान में आए और खरीददारी करने के बाद गोली मार दी. कपड़ों का पैसा भी उन्होंने ऑनलाइन ट्रांसफर किया था, लेकिन दुकान से बाहर जाते समय गोली मार दी. इस घटना मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के ढाला चौक पर स्थित एक कपड़ा दुकान का है, जहां दुकान पर पहुंचे अपराधी ने कपड़ा दुकानदार दीपांसु कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया और मौके से फरार हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोली चलने के बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति मच गई. वहीं घायल युवक को स्थानीय लोगों के द्वारा ईलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां युवक की गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है.घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.वही मामले को लेकर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि साहेबगंज थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश को लेकर एक युवक को अपराधियों द्वारा गोली मारी गई है,फिलहाल घायल युवक को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही मामले की सूचना मिलते ही साहेबगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई है.


ये भी पढ़ें- 2 महिलाएं एक पुरुष, पिछले 72 घंटे में मिले 3 अज्ञात शव, भागलपुर में ये क्या हो रहा?


घायल कपड़ा दुकानदार का ईलाज कर रहे डॉक्टर दिव्य प्रकाश ने बताया कि साहेबगंज थाना क्षेत्र के एक युवक को पीठ में गोली लगी हुई है. जिसका ईलाज किया जा रहा है. फिलहाल घायल की स्थिति खतरे से बाहर है. सूचना पर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने मामले की छानबीन की. ग्रामीणों के अनुसार पुलिस ने एक खोखा बरामद किया. पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन-चार लोगों को हिरासत में लिया है. थानाध्यक्ष सिकंदर कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.


रिपोर्ट- मणितोष कुमार


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!