Muzaffarpur Female Teacher Molestedबिहार में अपराधियों के दिल से पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म हो गया है. मुजफ्फरपुर में तो हालात काफी खराब होते दिख रहे हैं. यह शहर अब क्राइम सिटी बनने की तरफ बड़ी तेजी से अग्रसर है. यहां खास तौर पर महिलाओं के साथ होनेवाली घटनाएं थमती नजर नहीं आ रही हैं. जिले में अब एक महिला टीचर के साथ बीच सड़क पर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गईं. 5 शोहदों ने अपनी कार से जानबूझ कर टीचर की स्कूटी में टक्कर मारी. जिससे वह सड़क पर गिर गई. इसके बाद आरोपियों ने उनके साथ बदसलूकी करते हुए उसका दुपट्टा छीन लिया और उसके कपड़े फाड़ दिए. घटना मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र की है. पीड़िता ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना मंगलवार (24 सितंबर) की है. आरोपियों की पहचान मो. शाकर उर्फ लालबाबू, मो. शबीर उर्फ उजोल, मो. जाकिर उर्फ गोलू, मो. अलकमा व मो. ओसामा के रूप में हुई है. पीड़िता ने बताया कि वह निजी स्कूल में पढ़ाती है. आरोपी के गांव में एक समारोह था. वह पढ़ाकर स्कूटी से घर लौट रही थी. इस दौरान मोहम्मद शबीर ने अपने तीन भाइयों के साथ जानबूझकर कार से उसकी स्कूटी में धक्का मार दिया. इससे वह सड़क पर गिर गई. इसके बाद सभी कार से उतरे और बाल पकड़कर उसे जमीन पर घसीटने लगे. 


ये भी पढ़ें- घर के बाहर खेल रहा था मासूम, पड़ोसी ने 3 साल के बच्चे को घोंपा चाकू, हुई मौत


इस दौरान आरोपियों ने उसका दुपट्टा खींच लिया और उसके कपड़े भी फाड़ दिए. शोर सुनकर टीचर के भाई वहां पहुंच गए, इस पर आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की. पीड़िता ने बताया कि गांव के लोगों के जुटने पर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने शिक्षिका के बयान पर FIR दर्ज कर ली है. फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. थानाध्यक्ष अस्मित कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!