Muzaffarpur Petrol Pump Loot: मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों का तांडव जारी है. जिले के पेट्रोल पंप इस समय अपराधियों के निशाने ज्यादा हैं. बदमाशों ने एक और पेट्रोल पंप को अपना निशाना बनाया है. जिले के पारु थाना क्षेत्र के जागिरिया भेलाईपुर में स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पम्प पर लूटपाट हुई. बाईक सवार तीन बदमाशों ने हथियार की दम पर पेट्रोल पंप से एक लाख रूपये लूट लिए. हालांकि पुलिस 50 हजार से 60 हजार लूट की बात बता रही है. लूट की पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है.घटना के बाद पारु थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. सरैया SDPO कुमार चंदन भी मौके पहुंचे और सुराग जुटाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जा रहा है कि हथियार से लैस तीन अपराधियों ने पंप के नोजल मैन को अपने कब्जे में लेते हुए लगभग 50 हजार रुपये की राशि लूट ली. दो अपराधी सीधे पेट्रोल पंप के ऑफिस में घुस गए और पंप के मलिक राजीव ओझा को अपने कब्जे में लेते हुए कैश काउंटर में रखा 50 हजार रुपये कैश लूट लिया. सभी बदमाश बड़े आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की सारी करतूत कैद हो गई. 


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: दशहरा मेला में कैसी सुरक्षा-व्यवस्था? कहीं हुई चाकूबाजी तो कहीं बेची जा रही थी शराब


बता दें कि जिले में बीते एक साल में ये तीसरी घटना है. अपराधी लगातार पेट्रोल पंप लूटने की घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं कर पा रही है. इसी साल बीजेपी विधायक अशोक सिंह के पेट्रोल पंप भी लूटपाट हुई थी. तब से लेकर अभी तक तीन पेट्रोल पम्प में लूट की वारदात हो चुकी है.


रिपोर्ट - मणितोष कुमार