Muzaffarpur News: बिहार में शराबबंदी है लेकिन शराब माफिया अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. प्रदेश में आए दिन जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत खबर आती रहती है. हाल ही में मोतिहारी में जहरीली शराब पीने से 35 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी. जिसके बाद पुलिस काफी एक्टिव दिखाई दे रही है. पूरे प्रदेश में ताबड़तोड़ छापे मारे जा रहे हैं. इस कड़ी में पुलिस ने मुजफ्फरपुर में एक बार फिर से बड़ी कामयाबी हासिल की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस ने यहां से करोड़ों रुपये की विदेशी शराब पकड़ी है. आरोपी 'पुष्पा' मूवी स्टाइल में शराब की तस्करी कर रहे थे. वह एक ट्रक में पुष्पा मूवी की तरह एक तहखाना बना रखा था. इसके लिए ऊपर से प्लास्टिक के पाइप लोड किए गए थे. किसी को शक ना हो इसके लिए ट्रक में एक महिला को भी बिठाए हुए थे. हालांकि, इसके बाद भी वह पुलिस को चकमा नहीं दे सके. पुलिस ने पटियासा स्थित दरभंगा फोरलेन पर छापेमारी के दौरान उन्हें धर दबोचा. 


ट्रक चालक गिरफ्तार, पूछताछ जारी


ट्रक का नंबर यूपी का है. जानकारी के मुताबिक, शराब की खेप हरियाणा से दरभंगा जा रही थी. पुलिस ने जब हैंड स्कैनर से जांच करने पर ट्रक के अंदर शराब होने की पुष्टि हुई. जिसके बाद ट्रक को थाने लाया गया. यहां गैस कटर के जरिए तहखाना काटा गया, तो अंदर करोड़ों की शराब मिली. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.


ये भी पढ़ें- बिहारशरीफ में एक बार फिर माहौल गर्म, धारा 144 के बीच धमाका, जांच जारी


पहले भी पकड़ी गई थी शराब


इससे पहले भी मुजफ्फरपुर में भारी मात्रा में शराब पकड़ी गई थी. इसी महीने की शुरुआत में पुलिस ने मुजफ्फरपुर बेला औद्योगिक क्षेत्र फेज वन से एक ट्रक, 4 पिकअप और दो ऑटो पर भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब पकड़ी थी. एक फैक्ट्री को शराब तस्करी के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था. खास बात ये है कि इस महज 24 घंटे पहले ही इस क्षेत्र में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक लेदर कंपनी में आए थे. इसे प्रशासन की बड़ी लापरवाही उजागर हो गई थी.