मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में एक गहरे तालाब में डूब कर तीन बच्चों सहित एक गर्भवती महिला की मौत हो गई. सभी शवों को तालाब से बाहर निकाल लिया गया है. कुछ लोग इसे आत्महत्या से भी जोड़कर देख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि शाहपुर पंचायत के शाहबाजपुर गांव में पशुओं का चारा लाने के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ. शुक्रवार को सभी शवों को तालाब से निकाल लिया गया है.


बताया जाता है कि गुरुवार की देर शाम महिला अपने तीन बच्चों को लेकर चारा लाने गई थी, इसी दौरान यह घटना घटी. शाहपुर पंचायत के मुखिया मिथिलेश पासवान ने कहा कि महिला काफी गरीब थी किसी तरह अपना गुजर-बसर करती थी. आशंका व्यक्त की जा रही है कि घास काटने गई महिला फिसल गई और तालाब में डूब गई.


मृतकों में रीमा देवी और उसके तीन बच्चे रिचा कुमारी, राधिका कुमारी और प्रीति उर्फ रोशनी कुमारी शालि हैं. बताया जाता है कि मृतका का पति भीम रजक मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था और अभी वर्तमान में उसके पैर की हड्डी टूटी हुई है.


मुजफ्फरपुर (पश्चिम) के डीएसपी अभिषेक आनंद ने कहा कि सभी शवों को बरामद कर लिया गया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. इस घटना को लेकर पूरे इलाके में गम का माहौल है. 


वहीं, मृतकों के परिजनों भी इस घटना से गमगीन हैं. पूरे घर में शोक का माहौल है. मृतका का पति भीम रजक भी इस घटना से सदमे में है. वह अभी इस मामले को लेकर कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं. 


(आईएएनएस)