Nalanda News: नालंदा के पावापुरी ओपी थाना क्षेत्र इलाके में स्थित वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब इमरजेंसी वार्ड में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी. दरअसल, अस्पताल में इलाजरत एक मरीज की मौत होने पर उसके परिजन भड़क उठे और उन्होंने अस्पताल में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी. उन्होंने तकरीबन आधे घंटे तक अस्पताल परिसर में जमकर तांडव मचाया. जो चीज दिखी उसे तोड़ दिया. ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों से भी मारपीट की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के मुताबिक, नवादा जिले का रहने वाला हरीश कुमार सड़क हादसे में घायल हो गया था. उसके परिजनों ने उसे इस अस्पताल में भर्ती कराया था. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिस पर मृतक के परिजन भड़क उठे और उन्होंने बवाल काटना शुरू कर दिया. डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने करीब आधे घंटे तक जमकर इमरजेंसी वार्ड में तोड़फोड़ एवं हंगामा किया. 


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: लखीसराय में बेखौफ अपराधियों ने युवक को मारी गोली, अपने घर के बाहर बैठा था पीड़ित


इस दौरान परिजनों के द्वारा अस्पताल के अंदर टेबल, कुर्सी और शीशे के गेट को भी तोड़ दिया गया. बीच-बचाव में आए एक एटेंडेंट को भी पीट-पीट कर जख्मी कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद मामला शांत हुआ. इस घटना से ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्यकर्मियों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. हालांकि घटना के बाद स्वास्थ्यकर्मी कैमरे के सामने बोलने से परहेज कर रहे हैं.


रिपोर्ट- ऋषिकेश