नवादा: बिहार के नवादा में एक 3 माह की गर्भवती नवविवाहिता की ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दी गई. यह आरोप मृतका के मायके वालों ने लगाया है. बहरहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं घटना के बाद ससुराल वाले फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस मामले की तफसील में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि यह पूरा मामला नवादा जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के घोसरावां गांव का है. जहां तीन माह की गर्भवती नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मौत के बाद ससुराल के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं. वहीं मायके वालों ने ससुराल वालों पर बेटी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतका की पहचान घोसतावां गांव निवासी कमलेश यादव की 22 वर्षीय पत्नी प्रीति कुमारी के रूप में की गई है. 


मृतका की बहन स्वीटी देवी का आरोप है कि प्रीति के पति का किसी महिला से अवैध संबंध था. वह अपनी भाभी के प्यार में पागल था, जिसका वह विरोध किया करती थी. इसी को लेकर बराबर लड़ाई-झगड़ा हो रहा था. लगातार दहेज को लेकर भी प्रताड़ना किया जा रहा था. मेरे पिता द्वारा सवा लाख की मोटरसाइकिल दी गई थी, लेकिन उसके पति द्वारा फोर व्हीलर की मांग की जाती थी. 


बहन ने आगे बताया कि मेरी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. वह तीन माह की प्रेग्नेंट भी थी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के बाद मृतका के मायके वालों में कोहराम मचा है.


वहीं एएसपी राजकिशोर सिंह ने बताया कि तीन साल पहले मृतक महिला की शादी हुई थी और ससुराल वाले दहेज के लिए हमेशा प्रताड़ित कर रहे थे. मृतक महिला के परिजनों के द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया है. फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.
इनपुट- यशवंत सिन्हा, नवादा 


यह भी पढ़ें- Begusarai News: बेगूसराय में घर में फंदे से लटका मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी