Begusarai News: बेगूसराय में घर में फंदे से लटका मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2127558

Begusarai News: बेगूसराय में घर में फंदे से लटका मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में फंदे से लटका हुआ एक युवक का शव पुलिस ने उसके घर से ही बरामद किया है. वहीं फंदे से लटका हुआ युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेगूसरायः Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में फंदे से लटका हुआ एक युवक का शव पुलिस ने उसके घर से ही बरामद किया है. वहीं फंदे से लटका हुआ युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना तेघरा थाना क्षेत्र के दनियालपुर वार्ड नंबर 6 गौरा पंचायत दो की है. 

मृतक युवक की पहचान दनियालपुर वार्ड नंबर 6 गौरा पंचायत 2 के रहने वाले रामदास का 26 वर्षीय पुत्र चंदन दास के रूप में की गई है. मृतक के पत्नी रूबी कुमारी ने बताया कि 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश से अपने घर दनियालपुर गौरा गांव आ गए. उसके बाद से ही यहीं रहते थे. उन्होंने बताया कि 19 फरवरी को ससुराल में शादी समारोह में भाग लेने के बाद वह फिर वापस अपने गांव चले आए. 

उन्होंने बताया कि अचानक जानकारी मिली कि घर में ही फंदे से लटका हुआ इसका शव बरामद हुआ है. कुछ समझ में नहीं आ रहा है. इस तरह की घटना हो गई है. उन्होंने बताया कि 25 फरवरी को फिर से एक बार परदेस जाने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही शव फंदे से लटका हुआ मिला है. फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने तेघरा थाना पुलिस को दी. 

मौके पर तेघड़ा थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं इस संबंध में तेघरा थाना अध्यक्ष ने अमलेश कुमार ने बताया है कि दनियालपुर वार्ड नंबर 6 गौरा पंचायत दो में एक युवक का शव उसके घर से ही फंदे से लटका हुआ मिला है. 

उन्होंने बताया कि युवक के घर में अकेले ही था और उसका पूरा परिवार हिमाचल प्रदेश में मजदूरी करता था. युवक अपनी पत्नी के साथ कुछ दिन पहले ही शादी समारोह में ससुराल आए थे. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा कि युवक की मौत कैसे हुआ है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है.

इनपुट- जीतेंद्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Mann Ki Baat: कौन हैं बिहार के भीम सिंह जिनके मुरीद हुए PM मोदी, 'मन की बात' में किया जिक्र

Trending news