Nawada News: नवादा में सोमवार (18 दिसंबर, 2023) को एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुआ जब एक गैस टैंकर ने एक हाइवा गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर होने के बाद हाइवा चालक और उपचालक मौके से फरार हो गए. हादसा पटना-रांची राजमार्ग 20 पर हुई है. टक्कर इतना भयंकर था कि गैस टैंकर चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गैस टैंकर और हाइवा ट्रक के बीच जोरदार टक्कर 
मृतक की पहचान पटना जिले के राजेन्द्र नगर निवासी सर्वेश कुमार के रूप में की गई है. ग्रामीणों के मुताबिक, वह पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से टैंकर में गैस लोड कर पटना जा रहा था. जैसे ही गैस टैंकर सपना आईटीआई के समीप पहुंचा वैसे ही उसका टायर ब्लास्ट कर गया, जिसके कारण गैस टैंकर अनियंत्रित हो गई और नवादा की ओर से आ रही हाइवा ट्रक से जाकर टकरा गई. मौके पर ही टैंकर चालक की मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें- Daroga Bharti: सॉल्वर गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार, 5 वॉकी-टॉकी समेत कई डिवाइस बरामद


घटना के आवागमन ठप 
सड़क हादसा होने के बाद कुछ देर तक आवागमन बाधित हो गया था. हालांकि, स्थानीय लोगों से घटना की सूचना के मिलने के बाद प्रभारी थानाध्यक्ष सरोज अख्तर और एसआई सत्येंद्र सिंह ने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद आवागमन को फिर से चालू कराया. साथ ही घटना के बारे में पूरी जानकारी ली. 


मामले की जांच में जुटी पुलिस 
थानाध्यक्ष सरोज अख्तर ने बताया कि कागजी प्रक्रिया पूरी कर मृतक चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है. अब पुलिस आगे की जरूरी कार्रवाई कर रही है. साथ ही इस दुर्घटना की सूचना मृतक सर्वेश कुमार के परिवार वालों को भी दे दी गई है. 


Reporter: Yeswent Sinha


ये भी पढ़ें- Madhepura: पति-पत्नी और बेटे की हत्या का खुलासा, पुलिस ने कहा- भूमि विवाद में गई जान