Nawada Crime News: बिहार के नवादा जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां लग्जरी गाड़ी से चोर बकरी चुराने आए, लेकिन ग्रामीणों ने उनको धर-दबोचा. ये घटना नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के उमराव बीघा गांव की है. बताया जा रहा है कि गांव में एक स्कार्पियो गाड़ी से 6 लोग बकरी चुराने आए थे. बकरी चुराकर जब वो भाग रहे थे, तो ग्रामीणों ने उनको धर-दबोचा. ग्रामीणों ने चोरों की पहले तो जमकर कुटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बकरी मालिक इस्लाम चौहान ने बताया कि मेरा बकरी रोड के किनारे बंधा हुआ था तभी स्कॉर्पियो गाड़ी से बकरी को लेकर भाग रहा था. जिसे डफललपूरा गांव के पास ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा गया. तीन चोर ही पकड़ में आए, बाकी तीन चोर भाग गए. पकड़े गए चोरों की भीड़ ने पिटाई की, फिर पुलिस बुलाकर उसके हवाले कर दिया. गिरफ्तार चोरों में से 2 नारदीगंज के रहने वाले हैं और एक बगोदर तरौनी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- GNM कॉलेज के हॉस्टल में छात्रा की संदिग्ध खुदकुशी पर उठे सवाल, दर्ज हुई FIR


इससे पहले नवादा के लोगों ने एक बाइक चोर को पकड़ा था. जिले के नरहट थाना क्षेत्र में चोरी की एक मोटरसाइकिल के साथ इस युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा था. जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई. उसके बाद जख्मी युवक को नरहट थाना को सूचना देकर बुलाया और पुलिस के हवाले कर दिया. घटना नरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत इब्राहिमपुर गांव के पास की थी. पहले लोगों ने उसे पकड़कर उसकी जमकर धुनाई की और उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी. हालांकि, युवक का कहना था कि बाइक को उसने खरीदा है.