पटना: Nitish Kumar: चैती छठ का आज तीसरा दिन है. इससे पहले रविवार को खरना पूजा किया गया. इस बीच खरना का प्रसाद ग्रहण करने के बहाने बिहार में सियासत काफी गर्म हो गई है. रविवार को सीएम नीतीश कुमार अपने विपक्षी बीजेपी नेता संजय मयूख के घर खरना का प्रसाद ग्रहण करने पहुंचे. इस दौरान बीजेपी के विधान पार्षद संजय मयूख के सरकारी आवास पर सीएम नीतीश कुमार कुछ देर तक रूके और प्रसाद ग्रहण करके वापस लौट गए.  सीएम नीतीश के आने से पहले बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह भी संजय मयूख के घर पहुंचे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


खेला करने की तैयारी में नीतीश कुमार


ऐसे तो सीएम नीतीश बीजेपी नेता के घर खरना का प्रसाद ग्रहण करने गए थे, लेकिन बीजेपी नेता का घर सीएम के जाने के बाद बिहार में सियासत भी तेज हो गई है. इस बात के लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या नीतीश कुमार एक बार फिर  से पलटी मारने वाले हैं. और कयास लगना भी लाजमी है क्योंकी नीतीश कुमार लगभग एक साल पहले भी कुछ इसी तरह राबड़ी आवास इफ्तार पार्टी में गए थे. जिसके बाद नीतीश कुमार ने 6 महीने के अंदर ही एनडीए से नाता तोड़कर महागठबंधन के साथ सरकार बना ली थी.


संजय मयूख के घर गए खरना का प्रसाद खाने


तब लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश के उनके घर आनेने पर कहा था कि चाचा आ गए... अब सरकार भी बन जाएगी. महापर्व के मौके पर बीजेपी नेता के घर जाकर नीतीश कुमार ने संदेश दे दिया कि बिहार में जल्द ही कोई बड़ा सियासी खेला होने वाला है. बता दें कि संजय मयूख बिहार बीजेपी के नेता और विधान परिषद् के सदस्य हैं. इसके अलावा वो बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और मीडिया सेल के सह संयोजक भी हैं. संजय मयूख को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के करीबियों में से एक माना जाता है. यही कारण है कि बीजेपी नेता संजय मयूख के घर सीएम नीतीश कुमार का जाना कई सियासी सवाल खड़े कर रहा है.


ये भी पढ़ें- IPL 2023, Royal Challengers Bangalore: पहला आईपीएल खिताब जीतने को तैयार आरसीबी, कोहली और मैक्सवेल पर होगा दारोमदार