बेगूसराय : बिहार में तेज रफ्तार के कारण हो रहे हादसे थमते नजर नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला बिहार के बेगूसराय से सामने आ रहा हैं. जहां एक तेज रफ्तार वाहन ने एक की युवक की जान ले ली. जानकारी के अनुसार घटना एनएच 31 की है, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार तीन लोगों को कुचल दिया. जिससे बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि चालक और एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गयी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल 


प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना साहेबपुर कमाल थाने के रघुनाथपुर गांव के समीप एनएच 31 पर आज सुबह की है. मृतक महिला की पहचान खगरिया जिले के चौथम थाना क्षेत्र के अग्रहण गांव निवासी रुदल महतो की पत्नी के रूप में हुई है. मृतक का नाम शोभा देवी है जिसकी उम्र 40 वर्ष है. इस दुर्घटना में शोभा देवी की मौसी और उसका मौसेरा भाई भी गंभीर रूप से जख्मी हो गये है. 


पुलिस ने ट्रक को किया जब्त
घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है. आनन फानन में लोगों ने दोनों घायलों  को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. घटना की सूचना पर साहेब कमाल थाने की मौके पर पहुंची. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक को कब्जे में ले लिया है. प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.


रिश्तेदार की मौत पर साहेबपुर आई थी
जानकारी के अनुसार मृतक शोभा देवी अपने एक निजी रिश्तेदार की मौत हो जाने पर साहेबपुर कमाल के उत्तर नया टोला देखने आयी हुई थी. जहां से वह अपनी मौसी श्रीमती देवी व मौसेरे भाई भरत कुमार के साथ बाइक से खगड़िया लौट रही थी. इसी दौरान रघुनाथपुर गांव के समीप एनएच 31 पर एक ट्रक के चपेट में आने से उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जबकि मौसी एवं मौसेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया.


यह भी पढ़ें : गश्त पर निकली पुलिस की गाड़ी से टकराई कार, बाल बाल बचे पुलिस अधिकारी