गश्त पर निकली पुलिस की गाड़ी से टकराई कार, बाल बाल बचे पुलिस अधिकारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340439

गश्त पर निकली पुलिस की गाड़ी से टकराई कार, बाल बाल बचे पुलिस अधिकारी

मामला बिहार के बगहा का है, जहां गश्त पर निकली पुलिस की गाड़ी कार से टकरा गई. घटना का अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

गश्त पर निकली पुलिस की गाड़ी से टकराई कार, बाल बाल बचे पुलिस अधिकारी

बगहा : बिहार से पुलिस की गाड़ी और कार में आमने सामने की भिड़ंत की घटना सामने आई है. मामला बिहार के बगहा का है, जहां गश्त पर निकली पुलिस की गाड़ी कार से टकरा गई. घटना का अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. तेज स्पीड के कारण इस भीषण एक्सीडेंट में दोनों गाड़ियां पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुई हैं जबकि चालक समेत अन्य के जख्मी होने की भी खबर है. राहत की बात ये है कि पुलिस वाहन में सवार जवान और अधिकारियों गंभीर रूप से घायल होने से बाल बाल बच गए.

नौरंगिया चौक के बसही मोड़ की घटना
जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार देर रात की है. जब नौरंगिया थाने की पुलिस अपनी गाड़ी में एएसआई मकसूद आलम के नेतृत्व में कुछ जवानों के साथ गश्त पर निकली थी. इस दौरान बगहा वाल्मीकिनगर मुख्य सड़क पर नौरंगिया चौक के बसही मोड़ पर पुलिस की गाड़ी सड़क पर खड़ी थी. तभी बगहा की ओर से गति में आ रही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर BR06CW3953है. वह अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी से आमने सामने टकरा गई.

घटना की जांच में जुटी पुलिस
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि थाने के ड्राइवर को भी चोट लगी है. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बाल्मीकिनगर ले जाया गया है. वहीं निजी कार सवार भी जख्मी बताया जा रहा है. अब पुलिस घटना की जांच और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

कार सवार का नशे की हालात में होने की आशंका
आशंका जताई जा रही है कि कार सवार नशे की हालात में था. फिलहाल पुलिस कार सवाल के मेडिकल जांच की कवायद में जुटी हुई है. घटना में सभी घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें :  अपराधियों ने छापेमारी कर लौट रही पुलिस टीम पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक सिपाही की मौत

 

Trending news