Pakud: झारखंड के पाकुड़ में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. जिसके कारण लोग काफी परेशान हैं. वहीं बीती 14 अगस्त को एक युवक के घर में चोरी के इरादे से पहुंचे चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई करते हुए चारों युवकों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोरी के इरादे से घर में घुसने की कोशिश
दरअसल, यह मामला पाकुड़ के हिरणपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव का है. यहां पर चोरी के इरादे से पहुंचे एक युवक ने घर में घुसने की कोशिश की थी. बताया जा रहा है कि बीते 14 जुलाई की रात को सुंदरपुर निवासी राजेश भगत के घर में मास्क पहनकर एक युवक ऑनलाइन पार्सल देने पहुंचा था. जिसके बाद राजेश भगत की पत्नी माया भगत को शक होने पर उन्होंने पार्सल रिसीव कर अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया. उन्होंने बताया कि उसके बाद अपने बेटे से ऑनलाइन पार्सल की जानकारी ली. जिस पर पता चला कि किसी भी प्रकार का ऑनलाइन पार्सल ऑर्डर नहीं किया गया था. 


सीसीटीवी फुटेज से की पहचान
जिसके बाद इस पूरे मामले की शिकायत स्थानीय थाना को की गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हर्ष अग्रवाल नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा उसके साथ जय को भी पाकुड़ रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों से पूछताछ की, उसकी निशानदेही पर हाथकाठी निवासी शिवानंद धुली एवं सूरज दुबे को गिरफ्तार किया गया. 


डम्मी पिस्टल बरामद
हर्ष अग्रवाल के पास के पुलिस ने डम्मी पिस्टल एवं कुछ हथियार भी बरामद किए हैं. इसके अलावा सूरज दुबे के मोबाइल पर जामताड़ा के दो युवकों से चैट के डिटेल्स भी पुलिस के हाथ लगे हैं. इन दोनों के बीच पिस्टल एवं बुलेट की तस्वीरों का आदान-प्रदान किया गया है. 


चार चोर गिरफ्तार
पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए गिरफ्तार चारों युवकों को जेल भेज दिया है. हिरणपुर थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज कर चार युवकों को गिरफ्तार कर विधिवत जेल भेजा गया है और छानबीन की जा रही है.


ये भी पढ़िये: Bihar News: बेगूसराय में दपंति के बीच हुआ विवाद, पति ने की आत्महत्या