Danapur News: पटना: बिहार में अपराधी अब पुलिस से भी खौफ नहीं खा रहे हैं. यहीं, वजह है कि पुलिस को देखते ही अपराधी बेधड़क गोली चला देते हैं. ऐसा ही एक और मामला दानापुर के बिहटा थाना क्षेत्र के बिंदौर से आ रहा है. जहां गुप्त सूचना के आधार पर अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर ही अपराधियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब अपराधियों ने फायरिंग करना शुरू किया, तो पुलिस को पहले पीछे हटना पड़ा उसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलानी शुरू कर दी. जिससे गोली की आवाज से इलाके में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया था. 


ये भी पढ़ें: IIT धनबाद में ही पढ़ेगा अतुल कुमार, सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने बदल दी तकदीर


हालांकि, पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल और राइफल बरामद किया है. इसकी जानकारी देते हुए पटना सिटी एसपी पश्चिम शरथ आर एस ने बताया है कि बिहटा के बिंदौर इलाके में पुलिस छापेमारी करने गई थी. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कई अपराधी इलाके में बैठे हुए हैं.


जब वहां पुलिस पहुंची तो पुलिस को देखते ही अपराधी फायरिंग करने लगे, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग किया और घटनास्थल से पिस्टल और राइफल बरामद किया है. पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर ली है. अब अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आगे भी कार्रवाई की जा रही है. 


घटना 30 सितंबर की देर रात की है. जहां पुलिस को अपराधियों के इकट्ठा होने की गुप्त सूचना बिहटा थाना क्षेत्र के बिंदौर इलाके से मिली थी. पुलिस टीम ने घटनास्थल को घेर अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया, जिस दरम्यान अपराधियों द्वारा पुलिस पर गोलियां चलाईं गई.


ये भी पढ़ें: 'स्मार्ट मीटर ने याद दिलाया अंधेरे वाले दिन', बहनों ने ऐसा क्या बोला कि हुआ वायरल?


हालांकि, इस गोलीबारी में किसी तरह के जान का नुकसान नहीं हुआ है. वहीं, अंधेरे का फायदा उठाकर अपराधी घटनास्थल से फरार होने में कामयाब हुए हैं. पुलिस ने घटनास्थल से अपराधियों द्वारा छोड़े गए 3 बाइक, 1 देसी कट्टा ,1 देसी राइफल और 15 जिंदा कारतूस बरामद किया है.


पटना पुलिस के द्वारा दावा किया गया है कि घटना में शामिल अपराधकर्मियों की पहचान कर ली गई है, पुलिस जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी.


इनपुट - इश्तियाक खान


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!