पटना  : पटना शहर के अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार इमली तल इलाके के रहने वाले युवक को शादी से इंकार करना महंगा पड़ गया. दरअसल लड़की पक्ष की तरफ से लड़के पक्ष पर लड़की के साथ छेड़खानी का आरोप लगा कर थाने में मामला दर्ज करा दिया. जानकारी के मुताबिक मामला भाजपा के एमएलसी सूरज नंदन कुशवाहा के चचेरे भाई के पुत्र विशाल का है. जहां मुकदमा दर्ज होने  के बाद रात को अगमकुआं थाना की पुलिस ने एमएलसी के भतीजे विशाल कुमार को घर का दरवाजा तोड़ कर को गिरफ्तार कर लिया . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेम प्रसंग को शादी का रूप देना चाहता था लड़की पक्ष 


वही  परिजनों ने झूठा मुकदमा में उसके निर्दोष पुत्र विशाल को फसाए जाने का आरोप लगाया है. दरअसल मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.  लड़की पक्ष वाले इस प्रेम प्रसंग को शादी का रूप देना चाहते थे . इसी को लेकर लड़की पक्ष से प्रेम प्रसंग को शादी के बंधन में बंधना के लिए लड़के पक्ष के परिजनों से बात की थी . लेकिन लड़की के पिता को हत्या मामले में सजा होनी थी. इसकी जानकारी मिलने पर लड़के पक्ष ने ऐसे घर में रिश्ता जोड़ने से इंकार कर दिया. जिसके बाद लड़की पक्ष ने लड़की मुस्कान उर्फ सौर्या निशांत से छेड़खानी का आरोप लगाकर अगमकुआं थाने में लिखित शिकायत कर दी.


घुस नहीं देने पर उस झूठे मुकदमे में फसाया


गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही लड़के के पिता ने थाने पहुंच पुलिस अधिकारी से मिलकर इस मुकदमे को झूठा बताया और छान बीन की बात मांग की है . साथ ही लड़की वालो के षड्यंत्र के ऑडियो के साथ कई सबूत भी पेस किये और मामले की निष्पक्ष जांच करने के लिए घूस में मोटी रकम भी दी थी. लेकिन केस अधिकारी ने कुछ दिनों के बाद फिर से घुस में रुपए की मांग की .लड़के के पिता ने बताया कि पैसे नहीं देने पर उस झूठे मुकदमे में कारवाई करते हुए बड़े मुजरिम की तरह दरवाजा तोड़ कर उनके बेटे को ले गए.इस बात को लेकर पीड़ित लड़का पक्ष ने उच्च अधिकारी से इसकी शिकायत की है. जहां वरिष्ट पुलिस अधिकारी ने निष्पक्ष जांच किए जाने का भरोसा दिया है.


यह भी पढ़े : डिजिटल इंडिया भी नहीं कर पा रहा गरीबों के भविष्य पूंजी की सुरक्षा, 5 खातों से उड़ाए लाखों