Patna Durga Idol Immersion: बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान थाना अंतर्गत एग्जिबिशन रोड में जमकर हंगामा हुआ है. दरअसल हंगामा उस समय होने लगा जब मूर्ति विसर्जन करने जा रही. DJ ट्रॉली में एक अनियंत्रित XUV 700 कार ने जोरदार टक्कर मारी और भागने लगा. इसमें एक बच्ची समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद उग्र भीड़ ने कार को घेर उसके चालक की जमकर पिटाई कर दी और कार को छतिग्रस्त कर दिया. वहीं घटना की सूचना पर दो थानों के पुलिस के साथ मौके पर DSP 2 गांधी मैदान प्रकाश कुमार भी पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर शांत करवाया. घायल चालक को कब्जे ले इलाज के लिए पटना के PMCH अस्पताल में भर्ती करवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जानकारी देते हुए गांधी मैदान डीएसपी 2 प्रकाश कुमार ने बताया कि शनिवार (12 अक्टूबर) की रात करीब 8:30 बजे मूर्ति विसर्जन करने जा रहे डीजे ट्रॉली में तेज रफ्तार से आ रही XUV 700 कार ने अनियंत्रित होकर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें एक बच्ची समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. आक्रोशित स्थानीय लोगों ने कार को घेर लिया और उसमें सवार चालक को पीट-पीट कर घायल कर दिया है. इस घटना में कुल चालक समय पांच लोग घायल है, जिन्हें इलाज के लिए पटना के PMCH अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कार को जब्त कर लिया गया है. सभी की स्थिति अभी ठीक है. कार को जब्त कर आगे की करवाई की जा रही है.


ये भी पढ़ें- डायन बताकर एक परिवार के तीन लोगों की हत्या, पंचायत में दी थी जान मारने की धमकी


उधर सहरसा में दुर्गा पूजा के अवसर पर सलखुआ प्रखंड क्षेत्र के उच्च विद्यालय के प्रांगण में दो दिवसीय कव्वाली का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का आयोजन सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के मेला कमिट के सदस्यों ने किया था. देर रात तक चले इस कव्वाली को देखने हजारों लोगों की भीड़ जमी रही. कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. देर रात तक चले कव्वाली में बाहर से आए हुए कलाकारों ने अपनी कला से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!