Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर में दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम देकर फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी के घर पुलिस इश्तहार लेकर पहुंची और ग्रामीणों के समक्ष डुगडुगी बजाते हुए उसके घर पर इश्तहार चिपकाए. पुलिस ने आरोपी के परिजनों को चेताया की जल्द ही आरोपी आत्मसमर्पण नहीं करता है तो उसके घर की कुर्की जब्ती की जाएगी. बताया जा रहा है कि बीते महीने गांव के ही हथौड़ी थाना क्षेत्र के बेराई गांव के युवक ने गांव के ही एक युवती के साथ जबरन दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के बाद पीड़िता ने मामले को लेकर हथौड़ी थाना में आरोपी युवक रोशन झा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था. इसके बाद आरोपी रोशन फरार हो गया था, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी, लेकिन वह पकड़ा नहीं गया. इसके बाद पुलिस ने कोर्ट से इश्तिहार की प्रक्रिया अपनाते हुए आज आरोपी के घर डुगडुगी बजाते और माइक से अनाउंसमेंट करते हुए आरोपी को चेताया की जल्द से जल्द आत्मसमर्पण कर दे,नहीं तो घर की जल्द ही कोर्ट से कुर्की जब्ती का वारंट लेकर कुर्की की जाएगी.


ये भी पढ़ें: पटना के IGIMS में पूर्वोत्तर भारत का सबसे बड़ा नेत्र अस्पताल बनकर तैयार


हथौड़ी थाना प्रभारी मोहम्मद आलम ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी रोशन झा रेप की घटना को अंजाम देने के बाद फरार चल रहा था. इसको लेकर कोर्ट से इश्तिहार दिया गया है. कोर्ट के नियमानुसार आरोपी के घर पर डुगडुगी बजाते हुए माइक से आत्मसमर्पण करने का चेतावनी देते हुए इश्तेहार चिपकाया गया है और कहा गया है कि अगर आरोपी जल्द से जल्द आत्मसमर्पण नहीं करता है तो न्यायिक प्रक्रिया के तहत उसके घर की कुर्की जपती की जाएगी.


इनपुट - मणितोष कुमार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!