Nalanda Crime News: नालंदा में हैवान पति ने बेटे के लालच में अपनी गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. युवक ने घटना को अंजाम देने से पहले अपनी गर्भवती पत्नी का अल्ट्रासाउंड कराया था. जिससे लिंग परीक्षण का मामला नजर आ रहा है. ये घटना मानपुर थाना इलाके के केवल बिगहा गांव की है. मंगलवार (24 अक्टूबर) की रात उदित चौहान ने अपनी पत्नी कुसुम देवी की गला दबाकर हत्या कर दी. पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस और महिला के घरवालों को दी. पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और शव को पोस्ट्मार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं आरोपी फरार बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के मुताबिक, मृतका 6 महीने की गर्भवती थी. उदित चौहान ने अपने जानकार लैब में महिला का अल्ट्रासाउंड कराया और गर्भ में पल रहे शिशु की लिंग जांच भी करा ली. वह लड़का चाहता था, लेकिन लिंग परीक्षण में पता चला कि गर्भ में पल रहा शिशु लड़की है. इस पर उदित को गुस्सा आ गया और वह अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा. बीती रात को उसने गर्भवती पत्नी कुसुम देवी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: दशहरा मेला में कैसी सुरक्षा-व्यवस्था? कहीं हुई चाकूबाजी तो कहीं बेची जा रही थी शराब


मृतका की बहन माधुरी देवी ने बताया कि कुसुम देवी के दो बेटियां और एक बेटा था. इसके बाद ससुराल वाले अक्सर उसके साथ मारपीट करते थे. मायके वालों ने पति पर आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले अल्ट्रासाउंड करवाया है, जिसमें उसे बेटी होने की बात पता चल गई होगी. इसी कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में मामले में मानपुर थाना प्रभारी मुकेश सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.