मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में घर में भाई से मोबाइल को लेकर हुए झगड़े से नाराज नाबालिग बहन ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास किया. जिसके बाद उसे आनन फानन में सरैया के निजी नर्सिंग होम में भर्ती किया गया. लेकिन इसी दौरान आरोप है कि अस्पताल संचालक डॉ सन्नी ने रेप का प्रयास किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, मना करने पर डॉक्टर के द्वारा उक्त मरीज को कई थप्पड़ मारे. किसी तरह बच्ची हॉस्पिटल से हाथ में निडील लगाकर बाहर भागी और अपने परिजन से पूरी कहानी कही. जिसके बाद पीड़िता के मां के बयान पर सरैया थाना में हॉस्पिटल संचालक डॉ सन्नी कुमार और उक्त हॉस्पिटल के अन्य कर्मी पंकज कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया गया.


यह भी पढ़ें- Bihar News: सदस्यता अभियान में भाजपा को बड़ी सफलता, करीब 40 लाख सदस्य बनाए: दिलीप जायसवाल


पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हॉस्पिटल के कर्मी पंकज को धर दबोचा है. वहीं आरोपी डॉ. मौके से भागने में सफल रहा. आरोपी डॉक्टर सन्नी क्षेत्र के चर्चित राजद नेता शंकर राय के बेटे हैं. फिलहाल पुलिस उसकी पड़ताल कर रही हैं.


मामले को लेकर ग्रामीण एसपी विद्यासागर ने बताया कि 26 सितंबर की घटना हैं. इसको लेकर सरैया थाना में मामला दर्ज कराया गया हैं. इससे जुड़ा सीसीटीवी फूटेज भी खंगाला गया हैं. जिसमे लड़की चिल्लाते हुए भागती हुई नजर आ रही हैं. ग्रामीण एसपी ने बताया कि इस मामले में दो आरोपी हैं, एक डॉ सन्नी हैं और दूसरा पंकज, पंकज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया हैं. वहीं सन्नी की तलाश जारी हैं.


इनपुट - मणितोष कुमार


यह भी पढ़ें- BPSC 70th CCE Recruitment 2024: बिहार में DSP-ADM पोस्ट की निकली बंपर वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!