Saharsa: बिहार के सहरसा में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है. जिले में देर रात बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस को जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल में कराया भर्ती
दरअसल, यह मामला सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के गौशाला रोड का है. यहां पर देर रात बेखौफ अज्ञात स्कार्पियो सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल को आनन फानन में सोनवर्षा राज के पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. घायल की पहचान मो. रिजवान के रूप में हुई है. 


पुलिस छानबीन में जुटी
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि व्यक्ति देर रात गौशाला रोड स्थित अपने घर जा रहा था. इसी दौरान चौक पर एक चाय की दुकान में स्कॉर्पियो सवार चार बदमाश चाय पी रहे थे. जिसके बाद पीड़ित रिजवान और बदमाशों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. इस बहस में बदमाशों ने रिजवान पर गोली चला दी. हालांकि गोली शख्स के पैर में लगी, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया. चारों बदमाश रिजवान को गोली मार कर मौके से फरार हो गए. वहीं, इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच कर छानबीन शुरू कर दी.


ये भी पढ़िये: Har Ghar Tiranga: हजारीबाग डाक विभाग के अधिकारियों ने निकाली तिरंगा यात्रा, लोगों को किया जागरूक