Patna News: बिहार की राजधानी पटना के पिरबोहर थाना क्षेत्र के अशोक राज पथ स्थित पटना कॉलेज कैंपस से दिनदहाड़े एक युवक अमन लाल नामक छात्र का अपहरण कर लिया गया. दिनदहाड़े कॉलेज कैंपस से हुए छात्र के अपहरण की सूचना के बाद पटना पुलिस के होश उड़ गए. वहीं, कॉलेज कैंपस में हड़कंप मच गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए टाउन डीएसपी 1 अशोक कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को पटना कॉलेज में पढ़ने वाले अमन लाल को सैदपुर हॉस्टल के छात्रों ने अपहरण कर लिया, जिसके बाद अपहृत छात्र अमन लाल को ले जाकर उसके साथ मारपीट की गई. घायल छात्र अमन लाल को गंभीर हालत में उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.


डीएसपी 1 अशोक कुमार सिंह ने बताया गया कि लोकसभा चुनाव के दौरान पटना यूनिवर्सिटी के छात्र हर्ष की हत्या के समर्थन में अमन लाल ने फेसबुक पर कुछ पोस्ट किया था, जिससे हर्ष की हत्या में शामिल आरोपी उससे नाराज थे और लगातार धमकी दे रहे थे. पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ें:गंगा नदी में 95 किलोमीटर बहकर मोकामा पहुंची महिला, ऐसे बची जान, पति लापता


अपहरण की पुष्टि करते हुए टाउन डीएसपी ने कहा कि घटना में शामिल असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी के लिए सैदपुर होस्टल में छापेमारी जारी है. घटना में जो छात्र शामिल हैं उनकी पहचान की जा रही है, उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है, जल्द घटना में शामिल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. फिलहाल, घटना की वजह को भी पुलिस खंगालने में जुटी है.


रिपोर्ट: प्रकाश कुमार सिन्हा


यह भी पढ़ें:बिहार में युवाओं को अब मिलेंगे 5000 रुपए हर महीने,जानें क्या है पीएम इंटर्नशिप स्कीम


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!