Munger News: बिहार के मुंगेर से एक छात्र बड़े ही रहस्यमय तरीके से गायब हो गया है. छात्र 12वीं की परीक्षा देने के लिए आया था. बेटे के गायब होने से उसके घरवाले काफी परेशान हैं. उन्होंने पुलिस में भी मामला दर्ज कराया है. दरअसल, तारापुर थाना क्षेत्र के कसबा गांव निवासी प्रताप कुमार सिंह का 16 वर्षीय बेटा बादल कुमार अचानक से लापता हो गया. प्रताप कुमार ने तारापुर थाना में लिखित आवेदन देकर अपने बेटे के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस को दिए गए आवेदन में पीड़ित पिता ने बताया है कि 27 जनवरी को दोपहर करीब 2:30 बजे आवश्यक कार्य से रणगांव जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन देर शाम तक वापस घर नहीं आया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने लिखा कि उसकी काफी खोजबीन की गई. अपने रिश्तेदार, करीबियों और जानने वालों से भी संपर्क किया गया है, लेकिन आज तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है. पीड़ित पिता प्रताप कुमार ने बताया कि वो अपनी पत्नी व दोनों बेटे के साथ पटना में रहते हैं.  वह अपने परिवार के साथ एक महीने पहले ही गांव आए थे. उसका लापता बेटा 12वीं में पढ़ता है और 01 फरवरी से उसकी परीक्षा थी. 


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, नदी से मिला था शव, पुलिस ने किया खुलासा


यहीं 27 जनवरी को दोपहर 2:30 बजे उसका बेटा रणगांव जाने के लिए घर से निकला था और उसके बाद से वह लापता है. उन्होंने कहा की हर तरफ से निराश हो कर थाने आए हैं. मैंने पुलिस मे आवेदन देकर बेटे को ढूंढने की गुहार लगाई है. 


रिपोर्ट- प्रशांत कुमार