Patna Road Accident: बिहार की राजधानी पटना में एक तेज रफ्तार तेल टैंकर ने एक ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार आधा दर्जन से ज्यादा छात्र घायल हो गए. इस टक्कर में ऑटो का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. ये घटना पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के महादेव स्थान के पास NH-30 हाइवे पर हुई. स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल छात्रों को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल अस्पताल (NMCH) में भर्ती कराया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बाद भाग रहे टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही टैंकर को भी जब्त कर लिया है. वहीं इस घटना पर घायल छात्र के परिजनों का कहना है कि स्कूल के आस-पास ट्रैफिक पुलिस की तैनाती नहीं रहने से ऐसी घटनाएं होती है.  फिलहाल घायल छात्रों का इलाज NMCH में चल रहा है. सोमवार (7 अगस्त) को भी राजधानी की सड़कों पर रफ्तार कहर देखने को मिला. 


ये भी पढ़ें- लखीसराय में रिटायर्ड दरोगा के घर से हैंड ग्रेनेड सहित हथियारों का जखीरा बरामद


पटना में एक तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने सोमवार (7 अगस्त) की शाम को 10 मोटरसाइकिलों को कुचल दिया. इस दौरान वहां खड़े लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. ये कार बिहार सरकार में कृषि विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर की बताई जा रही है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस के मुताबिक, कार कृषि विभाग के अधिकारी विकास कुमार भारद्वाज के नाम पर रजिस्टर्ड है. हादसे के दौरान कार को अधिकारी का बेटा अमर्त्य चला रहा था. पुलिस उसको गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है. 


रिपोर्ट- प्रवीण कांत