Nawada: बिहार के नवादा में वीआईपी कॉलोनी के रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर के घर में लाखों की चोरी हुई है. चोरों ने ऑफिसर के घर से 20 लाख की चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरु कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

20 लाख की संपत्ति पर किया हाथ साफ
दरअसल, यह मामला नवादा के वीआईपी कॉलोनी का है. यहां पर एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर के घर में चोरों ने एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस घटना में चोरों ने नगदी समेत 20 लाख रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पुलिस इंस्पेक्टर वीरेंद्र प्रसाद अपने पूरे परिवार के साथ बेंगलुरु गए हुए थे. उसी दौरान चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित पुलिस इंस्पेक्टर वीरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि एक महीने पहले वह अपने परिवार के साथ बेंगलुरु बेटे के यहां रहने गए थे. उसके बाद जब घर वापस लौटे तब मुख्य दरवाजा खुला हुआ था और घर के कमरों के ताले टूटे हुए थे. इसके अलावा घर में रखा सारा सामान चारों तरफ फैला हुआ था. 


मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस पूरी घटना के बाद इंस्पेक्टर ने पुलिस को जानकारी दी. उन्होंने बताया कि चोरों ने दीवार से कूद कर घर में प्रवेश किया और घर के 7 ताले तोड़े हैं. उन्होंने बताया कि चोरों ने 50 हजार नगदी सहित सोने और चांदी की लगभग 20 लाख की संपत्ति पर हाथ साफ कर फरार हो गए हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है.


ये भी पढ़िये: बिहार पुलिस पर भारी पड़े गुंडे! गिरफ्तार आरोपी को ऐसे ले उड़े साथी