Vaishali Pujari Murder: बिहार के वैशाली से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के भगवानपुर में एक मंदिर के पुजारी की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस घटना से पूरे इलाके में काफी तनाव पैदा हो गया है. जानकारी के मुताबिक, ये घटना मंदिर में बज रहे भजन को लेकर हुई. मंदिर में भजन बजाने के विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि अपराधियों ने पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. ये घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के अशतपुर सतपुरा इलाके की है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के मुताबिक, सावन के दूसरे सोमवार के अवसर पर मंदिर में लाउडस्पीकर लगाकर भजन बजाया जा रहा था. इस पर इलाके के कुछ लोगों ने विरोध जताया. उन्होंने मंदिर के पुजारी से भजन बंद करने को कहा. पुजारी ने जब ऐसा करने से मना कर दिया तो मारपीट शुरू कर दी. अपराधियों ने पुजारी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं इस घटना की जानकारी होते ही पूरे इलाके में तनाव फैल गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. 


ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए करवा देती थी पूरे गांव की बिजली गुल, फिर अंधेरे में हुआ कुछ ऐसा


दूसरी ओर वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक महिला का संदिग्ध परिस्थिति में शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव के गर्दन पर गहरे जख्म के निशान मिले हैं, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है. हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के दिघी हाजीपुर मुजफ्फरपुर मुख्य सड़क पर महिला का शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. शव की शिनाख्त हो गई है. 


रिपोर्ट- रवि मिश्रा