Vaishali News: वैशाली का एक निजी नर्सिंग होम उस वक्त रणक्षेत्र में बदल गया, जब एक महिला की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, महिला को यूटरस के ऑपरेशन को लेकर निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने बिना चांज के गलत ऑपरेशन कर दिया. जिससे महिला की मौत हो गई. इससे नाराज होकर मृतका के परिजनों ने डॉक्टरों को पीट दिया. मृतका की पहचान सलखनी निवासी विजय शर्मा की पत्नी सीमा देवी के रूप में हुई है. ये घटना पातेपुर थाना क्षेत्र के सिमरवाड़ा की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना के बाद नर्सिंग होम के डॉक्टर और तमाम कर्मी मौके से फरार हो गए. परिजनों का कहना है कि मूलभूत सुविधाएं अस्पताल में उपलब्ध नहीं थी इसी वजह से मरीज की मौत हुई है. महिला की मौत स्थानीय लोगों ने सड़क जाम करके जमकर बवाल किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया. इस महीने की शुरुआत में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. जब हाजीपुर में लोगों ने एक निजी नर्सिंग होम में जमकर बवाल काटा और अस्पताल में तोड़फोड़ की थी. 


ये भी पढ़ें- Muharram 2023: गोपालगंज में मुहर्रम के दौरान बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार से टकराई ताजिया, 11 लोग करंट लगने से झुलसे


उस वक्त बच्चे को जन्म देने के बाद महिला की मौत हो गई थी. इसके बाद मृतका के परिजन आक्रोशित हो गए और नर्सिंग होम में तोड़फोड़ की थी. नर्सिंग होम में मौजूद लोगों ने बताया कि बिदुपुर थाना क्षेत्र के भैरोपुर गांव के रहने वाले मुन्ना कुमार अपनी पत्नी को डिलीवरी के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराए थे. परिजनों का आरोप था कि मौत के बाद उसे पटना पीएमसीएच रेफर किया गया था, लेकिन वह सभी हाजीपुर में ही दूसरे निजी नर्सिंग होम में लेकर चले गए. जहां उसे बताया गया कि महिला पहले ही मर चुकी थी. जिसके बाद ग्रामीणों के साथ परिजन निजी नर्सिंग होम पहुंचे और जमकर बवाल काटा था.