सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी में प्रेम-प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को पहले तो गांव वालों ने पीटा, फिर मंदिर में दोनों की शादी करा दी. इसके बाद उन्होंने प्रेमी को उसके गांव के रास्ते पर अधमरी हालत में छोड़ दिया. बुरी तरह घायल युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. मामला नानपुर थाने के भदियन पंचायत का है. वहीं. इस मामले में बाजपट्टी थाने में FIR दर्ज कर ली गई है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.
 
10 जुलाई की है घटना
लड़के के परिजनों ने बताया कि घटना 10 जुलाई की है. जब राजू अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव बाजपट्टी के रत्नपुरा गया था. उसी दौरान लड़की के परिजनों और ग्रामीणों ने उसको बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा. उसके बाद राजू की उसकी प्रेमिका के साथ शादी गांव के ही मंदिर में करवा दी. शादी के बाद जख्मी हालत में दोनों को गांव भदीयन के रास्ते में छोड़ दिया था. पुलिस को दिए बयान में परिजनों ने बताया है कि घायल अवस्था में पड़े राजू के बारे में ग्रामीणों ने उनको सूचना दी. परिवार के लोगों ने उसे सीतामढ़ी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, लेकिन गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों ने उसे पटना PMCH रेफर कर दिया. यहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाजपट्टी थाने में FIR दर्ज 
मृतक के परिजनों ने बताया कि प्रेम प्रसंग का मामला लगभग डेढ़ साल से चल रहा था. परिवार में सभी को इस बात की जानकारी थी. परिजनों का कहना है कि लोहे की रॉड से राजू को बेरहमी से पीटा गया है. वहीं मुखिया राजेश कुमार ने बताया कि घटना निन्दनीय है. हम प्रशासन से मांग करते हैं कि सभी अभियुक्तों को कड़ी से कड़ी सजा मिले. वहीं इस मामले में बाजपट्टी थाने में FIR दर्ज कर ली गई है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.


यह भी पढ़ें :  'बिहार में 80 फीसदी जज, 90 फीसदी पदाधिकारी और 95 फीसदी पत्रकार पीते हैं शराब'