Munger News: बिहार के मुंगेर जिला में पुलिस ने एक युवक को शराब के साथ पकड़ा है.पुलिस को युवक के पास से दो झोला मिले, इन दोनों झोलों में 106 पीस शराब की पैकेट बरामद हुए हैं. पुलिस ने बताया कि युवक अपने घर से दोनों झोलों में शराब को भरकर दूसरी जगह डिलीवरी करने जा रहा था. इसकी सूचना पुलिस को मिली. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मामला पुरबराय ओपी क्षेत्र के रामपुर भीखाड़ी का है. कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि बीती देर रात गुप्त सूचना मिली की एक युवक अवैध शराब की डिलीवरी होने वाला है. इसी सूचना पर कोतवाली थाना में पदस्थापित दो पुलिस पदाधिकारी को उक्त सूचना पर भेजा गया. जहां युवक अपने घर से दो झोले में विदेशी शराब लेकर निकल रहा था, तभी पुलिस ने रंगे हाथ उसे गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें:Panta News: पटना के कदमकुआं थाना पहुंची हिमाचल पुलिस, जानें क्यों


थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस ने जब झोले की जांच की तो उसमे भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पूरबसराय ओपी क्षेत्र के रामपुर भिखाड़ी मोहल्ले में छापेमारी की गई, जहां पुलिस ने लगभग 18 लीटर विदेशी शराब को बरामद किया और युवक को गिरफ्तार किया. थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की जांच की जा रही है. ये अवैध विदेशी शराब का कारोबार कब से कर रहा है.


रिपोर्ट: प्रशांत कमार


ये भी पढ़ें:Kaimur: हेरोइन तस्करी में पुलिस ने 3 युवक को किया गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ ये खुलासा