Itkhori News: चतरा के इटखोरी में बीते रात दो गुटों में हुई मारपीट की घटना में घायल युवक की मौत इलाज के दौरान रिम्स में हो गई. घटना से आक्रोशित ग्रामिणों ने थाना का घेराव किया और थाना प्रभारी पर हत्यारोपियों को बचाने का आरोप लगाया. ग्रामीण थाना प्रभारी से हत्यारोपियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा- ग्रामीण


घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी मुख्यालय रोहित रजवार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि एक भी नामजद अभियुक्त बख्शे नहीं जाएंगे. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. तब जाकर ग्रामीण थाना से हटे. 


भद्रकाली मंदिर परिसर में फूल प्रसाद का स्टॉल लगाता था युवक


बता दें कि मृतक मिथलेश दांगी इटखोरी थाना क्षेत्र के के नगर गांव का रहने वाला था. जिसका भाई पवन दांगी भद्रकाली मंदिर परिसर में फूल प्रसाद का स्टॉल लगाता था. मिथलेश को गांव के करीब एक दर्जन युवकों ने मामूली बात पर घर में घुसकर जमकर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. जिसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


यह भी पढ़ें: Pawan Singh News: पवन सिंह और ज्योति सिंह हुए एक, नहीं होगा तलाक! देखें तस्वीरें


फल-प्रसाद की दुकान बंद हो रहने के कारण मंदिर में पूजा अर्चना करने वाले हुए परेशान


घटना से आक्रोशित फल प्रसाद के दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर दिया. फल-प्रसाद की दुकान बंद हो रहने के कारण मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए आने वाले लोगों काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.


रिपोर्ट: धर्मेंद्र पाठक