बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने किराना व्यवसाई को दुकान से अगवा कर लिया. इस दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के बीरपुर बाजार की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार बीरपुर बाजार निवासी किराना व्यवसाई पृथ्वी चौधरी अपने दुकान पर बैठे थे तभी दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश हथियारबंद अपराधी पहुंचे और उन्हें दुकान से बुलाया और जैसे ही पृथ्वी चौधरी दुकान से बाहर आए उन्हें बाइक पर अगवा कर लिया. 


 



इस दौरान अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए. घटना से आक्रोशित दुकानदारों ने वीरपुर बाजार को जहां बंद कर दिया है वहीं बेगूसराय बीरपुर सड़क को जाम कर हंगामा कर रहे हैं. दिनदहाड़े अपहरण की सूचना पर एसपी अवकाश कुमार, डीएसपी राजन सिन्हा समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 


हालांकि अपहरण किस मकसद से और क्यों की गई है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए छापेमारी शुरू कर दी है इस दौरान भाग रहे अपराधियों में से एक का बाइक पुलिस ने बरामद किया है बताया यह भी जा रहा है पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि अपहरण की घटना हुई है पुलिस छापेमारी कर रही है. परिजन  किसी भी रंगदारी की मांग या धमकी की बात से इंकार कर रहे हैं.