बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर जारी है. इस कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो युवको को कुचल दिया. इस हादसे में एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से  घायल है. घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना गढ़हारा थाना क्षेत्र के जीरो माइल के पास की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतक युवक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के उलाव गांव के रहने वाले विमल शाह का पुत्र पंकज कुमार साह के रूप में की गई है. जबकि घायल युवक की पहचान शंकर महतो का पुत्र पंकज कुमार के रूप में की गई. परिजनों ने बताया कि मृतक पंकज कुमार की बहन का आज शगुन तिलक था. वे शगुन तिलक में अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर बारो गांव जा रहा था. 


इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने ले जीरो माइल के पास मोटरसाइकिल में जोरदार धक्का मार दिया. जिससे मोटरसाइकिल पर सवार पंकज कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दोस्त पंकज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल इस घटना की सूचना गढाहारा थाना पुलिस को लगी मौके पर गढहारा थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.
 
वहीं गढहारा थाना में पदस्थापित कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 


बताते चले कि पंकज शाह अपनी बहन की डोली सजाने के लिए शगुन तिलक के लिए गए थे, लेकिन भगवान की और कुछ मर्जी थी उसका उधर से अर्थ ही निकलकर सामने आया. जहां शादी की खुशी गम में तब्दील हो गई.
इनपुट-जीतेन्द्र चौधरी


यह भी पढ़ें- Nalanda: नालंदा में अपराधियों के हौंसले बुलंद! 2 गुटों में जमकर चलीं गोलियां, एक की मौत