Nalanda: नालंदा में अपराधियों के हौंसले बुलंद! 2 गुटों में जमकर चलीं गोलियां, एक की मौत
Advertisement

Nalanda: नालंदा में अपराधियों के हौंसले बुलंद! 2 गुटों में जमकर चलीं गोलियां, एक की मौत

Bihar Crime News: नालंदा में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें एक युवक को गोली लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पटना के सट्टे पालीगंज अनुमंडल में एक युवक मॉब लिंचिंग का शिकार हो गया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: नालंदा जिले में अपराधियों मनोबल सातवे आसमान पर है. जिले में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और पुलिस लाचार साबित हो रही है. ताजा मामला चंडी थाना क्षेत्र इलाके के ओली बिगहा गांव की है. यहां शराब के नशे में धुत विकास कुमार ने घर के आगे खड़े युवक निरंजन कुमार को गोली मार दी. जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के संबंध में मृतक निरंजन कुमार के रिश्तेदार का आरोप है कि विकास कुमार अक्सर शराब के नशे में धुत होकर निरंजन और उसके परिवार के साथ मारपीट और गाली गलौज करता था. 

सोमवार (27 नवंबर) की रात भी विकास कुमार शराब के नशे में धुत था. उसने अपने चाचा साधु और बलयुगेश्वर के कहने पर घर के आगे बैठे युवक निरंजन कुमार से गाली गलौज करने लगा युवक ने जब विरोध किया तो उसे दो गोली मार दी गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वही इस संबंध में चंडी थानाध्यक्ष ने बताया कि आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में हुई गोलीबारी के कारण युवक को गोली लग गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सरकार भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में जमीनी विवाद को लेकर चले लाठी डंडे, कई लोग घायल

उधर राजधानी पटना के सट्टे पालीगंज अनुमंडल के दुल्हन बाजार थाना क्षेत्र के पंसूही गांव में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, मृतक अपनी प्रेमिका से मिलने आया था, तभी लड़कियों के घरवालों ने उसे पकड़ लिया और लाठी-डंडों एवं लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक का नाम दिलीप बताया जा रहा है. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

रिपोर्ट- ऋषिकेश

Trending news