बेगूसरायः बेगूसराय में रविवार की रात एक विवाहिता महिला की संदिग्ध मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों ने ससुराल पक्ष के ऊपर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं इस घटना के बाद मृतका के ससुराल वाले मौके से फरार हो गए हैं. वहीं आठ दिन पूर्व ही पंचायत के फैसले पर बेबस पीड़िता सुसराल गई थी. मृतिका के मायके वालों ने चीख चीख कर सुसराल वालों पर जहर खिलाकर जान मारने का आरोप लगाया. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और सभी छाती पीट-पीट कर बेटी बेटी की रट लगा रहे हैं. घटना सहायक थाना सिंघौल क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या एक सिंघौल गांव की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ससुराल वालों पर हत्या का आरोप
लगभग 28 वर्षीया मृत सरिता देवी सिंघौल गांव के रहने वाले प्रकाश पासवान के पुत्र आरोपी पति राजेश पासवान की पत्नी थीं. मृतका सरिता के पिता मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा भर्रा गांव के रहने वाले राजेश पासवान ने सास ससुर एवं दामाद पर हत्या करने का आरोप लगाया है. आरोप लगाते हुए पीड़ित पिता ने बताया कि पहले से ही तीन लाख रुपये की मांग की जा रही है. उनका कहना था कई बार पैसों की मांग की गई और पैसे न दिए जाने पर मारपीट भी की गई.


बार-बार हो रही थी मारपीट
बेटी की बार-बार हो रही मारपीट को लेकर कई बार सामाजिक स्तर पर बैठक हुई थी और हाल के आठ दिन पहले सामाजिक स्तर पर बॉन्ड पेपर पर सहमति बनी थीं और तब जाकर मायके वालों ने लड़की को विदा किया था और आठवें दिन पीड़िता को जहर खिलाकर उसकी जान ले ली. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही सिंघौल थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और अपनी कारवाई करते हुए एक को हिरासत में लेकर जहां पूछताछ जारी है. वहीं दूसरी तरफ घर अन्य आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अपना छापेमारी तेज कर दी है.


यह भी पढ़िएः गिरिराज सिंह ने सीएम पर कसा तंज, कहा- नीतीश कुमार का जंगलराज