बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में ई रिक्शा चार्जिंग करने के दौरान करंट लगने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया. घटना नीमा चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के चंदपुरा वार्ड नंबर 6 की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतिका महिला की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चनपुरा वार्ड नंबर 6 के रहने वाले राजीव यादव का 26 वर्षीय पत्नी बेबी देवी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि बीती रात ई-रिक्शा में चार्ज लगाने के लिए गई थी. उन्होंने आगे बताया कि ई रिक्शा में चार्ज लगाने के दौरान ही करंट के चपेट में बेबी देवी आ गई. बेहोश होकर बेबी देवी घटनास्थल पर ही गिर गई. 


वहीं परिजनों ने आगे बताया कि काफी देर तक जब बेबी देवी घर नहीं आई तो देखने के लिए परिजन उन्हें देखने गए तो करंट के चपेट में आने से वह वहां बेहोश जमीन पर पड़ी हुई थी. जिसके बाद महिला को वहां से उठाकर आनन-फानन में एक निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


फिलहाल इस घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी नीमा चंद्रपुरा थाना पुलिस को दी. मौके पर निमा चंदपुरा थाने के पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 


वहीं नीमा चांदपुरा थाना अध्यक्ष अमित कांत ने बताया कि ई रिक्शा में चार्ज लगाने के दौरान एक महिला की करंट के चपेट में आने से मौत हुई है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है. 


इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी


यह भी पढ़ें- Kaimur News: चोरी के नए 48 फोन पुलिस ने किए जब्त, मुख्य आरोपी की पत्नी गिरफ्तार