बेगूसराय: Bihar News: बेगूसराय में एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है, यहां गन्ना से लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें दबकर भाई और बहन की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. वहीं, मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


यह घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुंदरबन चौक स्थित मुसहरी टोला के पास की है. मृतक दोनों मासूम बच्चे की पहचान मुसहरी टोला के रहने वाले दिनेश सदा की 9 वर्षीय पुत्री मीरा कुमारी एवं 3 वर्षीय का पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि दोनों भाई और बहन मुसहरी स्थित सड़क किनारे खेल रहा था. तभी तेज रफ्तार गन्ने से लदे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया. अनियंत्रित होने के बाद ट्रैक्टर पलट जाने से उसमें दबकर दो मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. 


मौत की खबर लगते ही उसे जगह लोगों की भीड़ लग गई. इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने गढ़पुरा थाना पुलिस को दी. मौके पर गढ़पुरा थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने दोनों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी गई है. 


इस घटना के संबंध में बखरी डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया है कि गन्ना से लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया. इस हादसे में दो मासूम बच्चे की दबाकर मौत हो गई. उन्होंने बताया है कि दोनों आपस में मृतक भाई और बहन है. उन्होंने बताया है कि ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.